अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

13 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने लगाई फांसी, सोशल मीडिया पर की दोस्ती, फिर रेप का हुई शिकार

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक नाबालिग रेप पीड़िता की आत्महत्या का मामला सामने आया है, आरोप है कि नाबालिग लड़की को एक 25 वर्षीय युवक ने इंस्टाग्राम पर बहला फुसला कर, उसको होटल में बुलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस घटना के बाद तुरंत ही मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन परेशान पीड़िता ने सुसाइड कर लिया.

यह है मामला

मामला गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके का है, जहां पर नाबालिग छात्रा का घर में फंदे से लटका हुआ शव मिला है. कहा जा रहा है कि पीड़िता ने आत्महत्या की है. 17 जून को पीड़िता के साथ होटल में रेप की वारदात हुई थी, जिसकी सूचना मंगलवार को पुलिस को दी गई. पीड़िता के पिता ने मुकदमा दर्ज करवाया था. पीड़िता काफी ज्यादा परेशान थी और इसी वजह से शक है कि उसने आत्महत्या की है.

पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और जांच पड़ताल को आगे बढ़ाया जा रहा है. एसीपी ज्ञान प्रकाश राय के मुताबिक मामला संज्ञान में आते ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। इस मामले में जो भी तथ्य आगे सामने आएंगे उन पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

एसीपी ज्ञान प्रकाश राय के मुताबिक पीड़िता और आरोपी की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी और बाद में युवक ने पीड़िता को बुलाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया.

Related Articles

Back to top button