अमरोहाउत्तर प्रदेश

मंडी धनौरा में आम के बाग में फांसी पर झूलता मिला ग्रामीण का शव, कोहराम

मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव गादीखेड़ा की घटना। शराब का आदी था मृतक, देररात भी पी थी शराब। पत्नी की तहरीर पर पंचनामा भर पीएम को भेजा शव।

मंडी धनौरा। घर से पशुओं के लिए चारा लेने गए ग्रामीण का शव आम के बाग में पेड़ पर फांसी पर झूलता मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना शुक्रवार की सुबह की है। थाना क्षेत्र के गांव गादीखेड़ा निवासी 47 वर्षीय गुड्डू उर्फ सुंदरलाल मजदूर था। परिजनों के मुताबिक वह शराब का आदी था। मना करने पर भी वह शराब का अधिक सेवन करता था। शुक्रवार की सुबह वह घर से पशुओं के लिए चारा लेने निकला था लेकिन गांव के ही दोजी के बाग में उसने फांसी का फंदा बनाकर पेड़ पर लटकर कर आत्महत्या कर ली।

पेड़ पर शव लटका मिलने की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह ने बताया कि मृतक शराब का आदी था। पत्नी जयकारी की तहरीर पर शव का पंचनामा भरकर पीएम को भेज दिया गया।

 

Related Articles

Back to top button