देश

अपहरण मामले में फंसे प्रज्जवल के पिता एचडी रेवन्ना, SIT ने किया गिरफ्तार

कर्नाटक में अश्लील वीडियो मामले में फंसे जेडीएस के पूर्व नेता प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना को बेंगलुरु के केआर नगर पुलिस स्टेशन ने हिरासत में लिया है. उनके ऊपर अपहरण का एक मामला दर्ज था, उसी मामले में एसआईटी ने उन्हें हिरासत में लिया. इस मामले में एचडी रेवन्ना ने कोर्ट में अग्रिम जामानत याचिका दायर की थी, जिसे नामंजूर कर दिया गया.

जिस महिला के बेटे ने एचडी रेवन्ना और उसके सहयोगी सतीश के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था, उसे कर्नाटक पुलिस ने ढूंढ लिया. वह एसआईटी से बात करेंगी.

एचडी रेवन्ना के यहां काम करती थी वह महिला

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मैसूर में केआर नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत में उस महिला के बेटे ने कहा कि उसकी मां ने गांव लौटने से पहले छह साल तक एचडी रेवन्ना के घर पर काम किया, जहां वह एक दैनिक मजदूर के रूप में काम करती थी.

महिला के लापता होने के बाद की गई शिकायत

उस शख्स ने शिकायत में कहा कि सांसद प्रज्वल रेवन्ना की ओर से उनकी मां के साथ यौन शोषण का वीडियो भेजा गया. आरोप के अनुसार इस वीडियो के सामने आने के तुरंत बाद उसकी मां लापता हो गईं. इसके बाद उसने गुरुवार (2 मई 2024) को एचडी रेवन्ना और हासन लोकसभा से सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

एसआईटी के पूछताछ में नहीं पहुंचे थे एचडी रेवन्ना

पुलिस की ओर से दर्ज एफआईआर में एचडी रेवन्ना को आरोपी नंबर एक और बबन्ना नाम के एक अन्य शख्स को आरोपी नंबर दो के रूप में लिस्टेड किया गया. शुक्रवार (3 मई) को बेंगलुरु में जन प्रतिनिधियों के विशेष कोर्ट में एचडी रेवन्ना की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए आने से कुछ घंटे पहले एफआईआर दर्ज की गई थी. एचडी रेवन्ना को 2 मई के एसआईटी की टीम ने पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे.

Related Articles

Back to top button